पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
– फोटो : संवाद

विस्तार

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी अस्पताल के एक एक्स-रे टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवती जांच के लिए गई थी। इस दौरान एक्सरे टेक्नीशियन दीपक पांडेय उससे छेड़छाड़ की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला क्षेत्र में रहने वाली एक युवती शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेंड्रा में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर एआई मिंज से इलाज कराने के लिए पहुंची थी। वहां डाक्टर को दिखाने के बाद ड्रेसिंग के लिए ड्रेसिंग रूम में गई, तो वहां कोई नहीं थ। इस पर युवती कुछ देर वहीं बैठी रही। 

तभी वहां पर एक्सरे टेक्नीशियन दीपक पांडेय पहुंचा। आरोप है कि वह युवती की ड्रेसिंग करने लगा और छेड़छाड़ शुरू कर दी। हालांकि युवती ने काफी समय तक नजरअंदाज किया। जब दीपक ने गलत फायदा उठाने की कोशिश शुरू की तो युवती वहां से बाहर निकल गई और परिजनों के साथ घर आ गई।

फिर युवती को पता चला कि जो ड्रेसिंग कर रहा था और गलत तरीके से छू रहा था, वह अस्पताल में जीवनदीप समिति के तहत मानदेय में काम करने वाला एक्सरे टेक्नीशियन है। इस पर युवती ने सारी बात अपने परिजनों को बताई और उनके साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *